क्या पूरक यौन प्रदर्शन में सुधार करते हैं?

क्या पूरक यौन प्रदर्शन में सुधार करते हैं?

पूरक आपके यौन जीवन को बिल्कुल बचा सकते हैं। अब आपको एक दैनिक कार्यक्रम का पालन करना होगा जो आपकी विशेष आवश्यकताओं के अनुरूप हो। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सहायता के लिए पूरकों को एक शक्तिशाली उपकरण के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इसमें प्रजनन क्षमता और प्रोस्टेट से जुड़ी समस्याओं के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है।


इस उद्योग में, यौन प्रदर्शन और स्तंभन दोष के मुद्दे भी आम हैं। पुरुष अपने यौन कार्य को ध्यान में रखते हैं, जो युवा और वृद्ध दोनों लोगों के लिए सच है। परिणामस्वरूप, सभी उम्र के मरीज़ Hammerof Thor tablets का उल्लेख करते हैं। यौन प्रदर्शन को बढ़ाने वाली दवाएं उन वरिष्ठ नागरिकों के लिए सहायक हो सकती हैं जो अपने यौन जीवन को फिर से शुरू करना चाहते हैं। वे युवा, असुरक्षित पुरुषों को सही दिशा में थोड़ा धक्का दे सकते हैं। उनमें से कई उन पुरुषों के लिए भी सहायक हैं जो हार्मोनल समस्याओं का सामना कर रहे हैं।


यौन स्वास्थ्य अनुपूरक क्या हैं?


आप हार्मोनल और सेक्स-संबंधी समस्याओं के इलाज के लिए दवाओं का उपयोग कर सकते हैं, जैसे पुरुष वृद्धि या यौन स्वास्थ्य पूरक। उनकी सामग्री के आधार पर, वे स्तंभन दोष को कम कर सकते हैं, कामेच्छा या यौन इच्छा को बढ़ा सकते हैं, या टेस्टोस्टेरोन के स्तर को भी समायोजित कर सकते हैं। यह हर्बल दवा कभी-कभी नाइट्रिक ऑक्साइड के स्तर को बढ़ा सकती है, जिससे रक्तचाप कम हो सकता है। सब कुछ इस पर निर्भर है कि पूरक क्या प्रदान करता है। इनमें से कोई भी खरीदने से पहले सामग्री की समीक्षा करने के लिए कुछ समय लें। इसलिए, आपको कुछ शोध करके यह पता लगाना होगा कि उनमें से प्रत्येक पुरुषों के स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता है। आप इस पाठ को ध्यान से पढ़कर और नोट्स बनाकर सीख सकते हैं कि पूरक कैसे चुनें। आपके द्वारा खोजे जा सकने वाले सबसे लोकप्रिय एडिटिव्स पर संक्षेप में चर्चा की जाएगी, साथ ही यह भी बताया जाएगा कि प्रत्येक आपके यौन जीवन को कैसे बेहतर बनाता है।


स्तंभन दोष का प्रबंधन:


उनमें से कुछ के परिणामस्वरूप नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन होता है, जो लिंग की रक्त वाहिकाओं का विस्तार करता है। लिंग में रक्त प्रवाह बढ़ने से मजबूत इरेक्शन होता है। कुछ रोगियों में स्तंभन क्रिया में वृद्धि और लिंग वृद्धि के प्रभाव देखे गए हैं। यदि आप इस पूरक का उपयोग करते हैं, तो तुरंत लाभ का अनुभव करने की उम्मीद न करें, जैसा कि आप अन्य सिंथेटिक दवाओं के साथ कर सकते हैं। यद्यपि आप एक छोटा सा सुधार देख सकते हैं, अधिक प्रगति करने की कुंजी उन्हें बार-बार लेना है। ध्यान रखें कि कभी-कभी, कम टेस्टोस्टेरोन स्तंभन दोष का कारण बन सकता है, और यह रेडिकल प्रोस्टेटक्टोमी के परिणामस्वरूप भी हो सकता है।


अपने यौन प्रदर्शन को बढ़ाना:


आपकी यौन सहनशक्ति बिना थके सेक्स में शामिल होने की आपकी क्षमता है। यह एरोबिक व्यायाम के लिए आपके आवास से संबंधित है, लेकिन यौन गतिविधि के दौरान रोमांचक चीजें होती हैं। भले ही आपकी एरोबिक क्षमता बहुत अधिक न हो, फिर भी आपकी यौन सहनशक्ति अच्छी हो सकती है। सेक्स के दौरान उत्पन्न दूसरा हार्मोन बूस्टर अस्थायी रूप से थकान को कम करता है। ऐसे दो तरीके हैं जिनसे यौन प्रदर्शन बढ़ाने वाला फायदेमंद हो सकता है।


शुक्राणु उत्पादन में वृद्धि:


शुक्राणु की गुणवत्ता और प्रजनन क्षमता में सुधार के अलावा, यौन स्वास्थ्य की खुराक शुक्राणु उत्पादन को भी बढ़ा सकती है। ये लिंग गोलियाँ स्खलन की मात्रा या भार को बढ़ा सकती हैं, जिससे आपको और आपके साथी को हमेशा फायदा होता है। हालाँकि, एक बड़ी मात्रा को आपके लिंग को छोड़ने में अधिक समय लगता है, और इसे संभोग सुख के दौरान महसूस किया जा सकता है।



अंतिम विचार:

यदि पुरुषों को स्तंभन दोष का अनुभव हो तो वे काफी चिंतित होंगे। यौन इच्छा में गिरावट चिंताजनक है क्योंकि उनके पास एक स्वस्थ यौन ड्राइव होनी चाहिए। घटक संयोजनों के आधार पर इन गोलियों के एक या दूसरे लाभ हो सकते हैं। इन सप्लीमेंट्स के मुख्य लाभ हैं स्तंभन क्रिया में सुधार, स्वस्थ यौन इच्छा बनाए रखना, यौन सहनशक्ति में वृद्धि, टेस्टोस्टेरोन के स्तर में वृद्धि और शुक्राणु की मात्रा में वृद्धि।


Also Visit: अपने यौन जीवन के लिए स्वस्थ भोजन करें: सहनशक्ति बढ़ाने के लिए 5 विटामिन और खनिज।

Adult Community & Other Education

Send Us A Message

Contact Details